×

Kangana Ranaut ने Uddhav Thackeray के इस्तीफा देते ही फिर कसा तंज, जब पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश होता है

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में आई है। दरअसल बात यह है कि महाराष्ट्र की राजनीतिक घमासान के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। उद्धव ठाकरे के इस्तीफा देने के बाद देवेंद्र फडणवीस लगातार सुर्खियों में है और वह आगे की रणनीति पर काम कर रहे है। इसी बीच अभिनेत्री कंगना रनौत का भी बयान सामने आया है। जिसमे उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए उद्धव ठाकरे और उनकी सरकार पर तंज कसा है।

अपने वीडियो में कंगना रनौत कहती हैं कि, 2020 में मैंने देखा था कि, लोकतंत्र एक विश्वास है, सत्ता के घमंड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है उसका घमंड घमंड टूटना निश्चित है। ये किसी व्यक्ति की शक्ति नहीं है, यह शक्ति है सच्चे चरित्र की। कंगना रनौत अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती है कि, हनुमान जी को शिव का 12वां अवतार माना जाता है और जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दें तो उन्हें शिव भी नहीं बचा सकते। हर हर महादेव, जय हिंद, जय महाराष्ट्र।

अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। कंगना ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, जब पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश होता है और उसके बाद श्रजन होता है। अभिनेत्री कंगना रनौत के इस वीडियो को लोग उद्धव ठाकरे पर तंज मान रहे हैं। आपको बता दें कि, इससे पहले भी कंगना रनौत ने उधव ठाकरे पर तंज कसा था। उद्धव ठाकरे सरकार को ललकार हुए कंगना ने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। बता दें यह बात उन्होंने उस वक्त की थी जब बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाया था।