×

Jug Jugg Jeeyo इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी कियारा, वरुण, नीतू और अनिल की फिल्म जुग जुग जियो, देखें पोस्टर

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर एक साथ फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाले हैं। जिसका आधिकारिक तौर पर ऐलान काफी समय पहले ही कर दिया गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म जुग जुग जियो के ऐलान के बाद इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी और अब फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। दरअसल बात यह है कि फिल्म जुग जुग जियो के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है।

कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर की फिल्म जुग जुग जियो की रिलीज डेट के साथ ही मेकर्स ने चार नए पोस्टर भी जारी कर दिए है। जिसमे चारों कलाकारों का अलग अलग अवतार देखने को मिल रहा है। फिल्म जुग जुग जियो का पोस्टर सामने आते ही सुर्खियों में है।

जिसे दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर द्वारा अभिनीत फिल्म जुग जुग जियो इसी 24 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

अगर हम बात करें जुग जुग जियो की तो यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होने जा रही है। जिसके जरिए पहली बार वरुण धवन और कियारा आडवाणी किसी फिल्म में नजर आने वाले है। वहीं लंबे समय बाद अभिनेत्री नीतू सिंह भी किसी फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली हैं।