×

क्या Urfi Javed मीका सिंह की दुल्हनिया की रेस में शामिल होने जा रही, खुद अभिनेत्री ने दिया जवाब

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी ऊर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। आपको बता दें कि कई बार ऊर्फी जावेद अपने फैशन सेंस और लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि कुछ महीने पहले ही अभिनेत्री ऊर्फी जावेद इतनी ज्यादा फेमस हो गई कि उनको कई टीवी शोज के ऑफर भी आने लगे। मेकर उनको अपने शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं। कुछ समय पहले खबर सामने आई थी कि ऊर्फी जावेद मीका सिंह के स्वयंवर रियलिटी शो में नजर आने वाली है।

माना जा रहा था कि ऊर्फी जावेद मीका सिंह की दुल्हनिया की रेस में शामिल होने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि उर्फी जावेद इस टीवी शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली है। हालांकि अब इसी बीच खुद अभिनेत्री उर्फी जावेद ने मिका सिंह के स्वयंवर रियलिटी शो को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसे सुनने के बाद खुद मीका सिंह भी हैरान हो जाएंगे। हाल ही में एक बातचीत के दौरान उर्फी जावेद ने कहा कि मैं काफी समय से यह अफवाह सुन रही हूं, लोग कह रहे हैं कि मीका सिंह के स्वयंवर में मैं वाइल्ड कार्ड के तौर पर जाने वाली हूं।

मैं आप सभी को एक बात बताना चाहती हूं कि मैं यह शो नहीं करने वाली। मैं आगे भी किसी तरह का ऐसा शो तो नहीं करूंगी जिसका कनेक्शन शादी से हो। अभिनेत्री ने कहा कि, मेरे हिसाब से शादी एक पर्सनल अफेयर है, अगर मैंने किसी से शादी की तो, यह मेरे लिए एक पर्सनल अफेयर होगा। मैं अपनी शादी का तमाशा टीवी पर नहीं कर सकती। अभिनेत्री के इस बयान से यह साफ जाहिर हो गया है कि वह इस तरह के किसी भी शो में नहीं नजर आने वाली हैं।