×

जल्द रिलीज होगा Indian Idol सीजन 13, सामने आया शो का प्रोमा

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे का मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल अगले सीजन को लेकर जल्द ही टीवी पर धमाका करने वाला है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन आइडल का अगला सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। ऐसे में उन फैंस के चेहरे पर खुशी होगी, जो सिंगिंग रियलिटी टीवी शो को पसंद करते हैं। हर सीजन की तरह इस बार भी इंडियन आईडल बेहद खास होने वाला है।

कुछ समय पहले ही इंडियन आईडल सीजन 13 का पहला प्रोमो सामने आया था, जिसे मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इंडियन आईडल सीजन 13 के प्रोमो में कुछ प्रतियोगी अपनी सुरीली आवाज का जादू दिखाते नजर आ रहे हैं।

इस कारण रोक दी गई Allu Arjun की फिल्म पुष्पा 2, फिल्म की रिलीज में हो सकती है देरी

इस प्रोमो को देखकर फैंस की खुशी देखते ही बनती है। जल्द ही इंडियन आईडल 13 के ऑडिशन का आगाज किया जाएगा। मेकर्स ने इंडियन आइडल 13 को फ्लोर पर लाने की पूरी तैयारी शुरू कर दी है। खबरों में कहा जा रहा था कि, बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इंडियन आईडल के अगले सीजन का हिस्सा बनने वाली है।

बता दें कि बीते सीजन में नेहा के साथ विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया बतौर जज के रूप में नजर आए थे। आप खबरों में कहा जा रहा है कि इंडियन आईडल सीजन 13 में भी ये तीनों सितारे एक साथ बतौर जज के रूप में दिखाई देंगे। हालांकि सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल कब प्रसारित किया जाएगा। इसकी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि मेकर जल्द ही खुलासा करेंगे।

गन लाइसेंस मिलने के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर बेखौफ अंदाज में नजर आए Salman Khan, वायरल वीडियो

Aamir Khan की लाल सिंह चड्ढा के बाद अब Akshay Kumar की रक्षाबंधन फिल्म को बायकाॅट करने की हो रही मांग, सामने आया कारण