×

अर्सलान गोनी के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आई रितिक रोशन की पूर्व पत्नी Sussanne Khan

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। रितिक रोशन की पूर्व पत्नी इन दिनों एक अभिनेता के साथ रिलेशनशिप में है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता रितिक रोशन जहां अभिनेत्री सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। तो वहीं उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान अर्सलान गोनी के साथ लगातार सुर्खियों में है। सुजैन खान और अर्सलान गोनी को कई बार एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया है।

अब सोशल मीडिया पर सुजैन और अर्सलान की तस्वीरें और वीडियो भी अक्सर वायरल होती रहती हैं। अब इसी बीच सुजैन खान ने अर्सलान गोनी के साथ अपनी एक बेहद रोमांटिक तस्वीर जारी की है और इसके साथ उन्होंने अपनी फीलिंग भी जाहिर करने की कोशिश की है। सोशल मीडिया पर सुजैन खान और अर्सलान गोनी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुजैन खान और अर्सलान गोनी की बाहों में खोई दिखाई दे रही है। इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। सुजैन खान यहां शॉर्ट्स में बेहद हॉट लग रही है।

तो वहीं अर्सलान गोनी वाइट कलर की शर्ट और डेनिम जींस में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की यह तस्वीर सामने आते ही सुर्खियों में है। जिसे शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा कि, बीच हमेशा एक जगह नहीं होता, कई बार यह एक अनोखा अहसास होता है। सुजैन खान के द्वारा शेयर की गई पर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है।