×

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Anushka Sharma की हॉट तस्वीरें, फैंस कर रहे तारीफ

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है जो अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है। अब इसी बीच अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर की है। जिसमे वह बिकनी में दिखाई दे रही है।

अनुष्का शर्मा अपने पति और मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ हाल ही में मालदीव में वेकेशन मनाने के लिए गई थी। इस वैकेशन की कुछ तस्वीरें अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस के साथ शेयर की है। जिसमे आप देख सकते हैं कि, अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर की मॉलोकीनी ड्रेस में साइड पोज देती दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह एक जिसमे वह आंख बंद करके सनकिस्ड सेल्फी लेती दिखाई दे रही है।

दूसरी तस्वीर में अनुष्का शर्मा समुद्र की लहरों के पास खड़ी होकर पोज दे रही है। इस दौरान वह काफी खूबसूरत और हॉट लग रही है। अनुष्का ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, जब सूरज मुझे शर्माने पर मजबूर कर दे। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस लगातार कॉमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि, इससे पहले भी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने कई तस्वीरें शेयर की थी। जिसमे उनका हॉट अवतार देखने को मिला था। अगर हम बात करें अनुष्का के काम की तो वह जल्द ही है पूर्व महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

रिलीज के 25वें दिन भी धाकड़ कमाई कर रही Kartik Aaryan की भूल भुलैया 2, देखें ताजा आंकड़े

Sushant Singh Rajput को याद कर सोशल मीडिया पर भावुक हुई बहन, कहा दो साल हो गए

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही भारती सिंह के बेटे की तस्वीर, फैंस कर रहे तारीफ