×

Priyanka Chopra का हॉट लुक देख फैंस हुए हैरान, वायरल हो रही तस्वीर

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं, जो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है। अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसे देखने के बाद फैंस भी हैरान है और कई लोग उनकी बोल्डनेस की तारीफ करें।

आपको बता दें कि कई बार प्रियंका चोपड़ा अपने बोल्ड और हॉट लुक से फैंस को हैरान कर चुकी है। अब एक बार फिर से उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें सामने आई है, जो इन दिनों वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड अंदाज उनके चाहने वालो को फिर से क्रेजी बना रहा है। प्रियंका चोपड़ा की यह तस्वीरे हाल ही में एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई है। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा का स्टाइल और बोल्ड लुक देखने लायक है।

अभिनेत्री हाल ही में पेरिस में एक इवेंट में शामिल हुई थी, इस इवेंट में वह हॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों के साथ पोज देती ही दिखाई दे रही है। इस दौरान उन्होंने फ्रंट ओपन गाउन पहन रखा है। अभिनेत्री के इस लुक को देखने के बाद कई लोग हैरान है तो वहीं कई लोग उनके इस लुक को पसंद कर रहे हैं। अगर हम बात करें प्रियंका चोपड़ा के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।