×

Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan के अंदाज पर फिदा हुए फैंस, वायरल तस्वीरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। दरअसल बात ये कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली है। लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर वह काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और इसी बीच अब सुहाना खान की कुछ तस्वीरें सामने आई है। जो इस वक्त जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुहाना खान ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रही है।

दरअसल खबरों में बताया जा रहा है कि, सुहाना खान डांस क्लास के लिए जाती दिखाई दे रही है। सुहाना खान को वहां देख पैपराजी ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन सुहाना खाना बिना कुछ कहे वहां से चली गई। इस दौरान की तस्वीरें भी सामने आ रही है। जिसमे आप देख सकते हैं कि सुहाना खान ब्लैक कलर की जैकेट और ब्लॉक शॉर्ट्स में दिखाई दे रही है। सुहाना खान का ये आल ब्लैक लुक इस वक्त सुर्खियों में है। जिसे देखने के बाद कई लोग उनकी तारीफ भी करते दिखाई दे रहे है।

Celebs review जुग जुग जियो देखने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स बोलें, क्या फिल्म है दिल छू लेने वाली

अगर हम बात करें सुहाना खान के काम की तो वह जल्द ही द आचीर्ज नाम की फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। जिसका निर्देशन जोया अख्तर कर रही है। फिल्म में सुहाना खान के साथ अगस्तया नंदा और खुशी कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी। य फिल्म अगले साल ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है।

Charu Asopa ने Rajeev Sen के साथ अपने तलाक की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी

Ibrahim Ali Khan को नहीं बल्कि इस शख्स को डेट कर रही Palak Tiwari