×

Esha Gupta का बोल्ड अंदाज देखकर फैंस हैरान, वायरल हो रही तस्वीरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ईशा गुप्ता को हाल ही में आपने मशहूर वेब सीरीज आश्रम सीजन 3 में देखा था। जिसमे अभिनेत्री ईशा गुप्ता का काफी स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज देखने को मिला था। आश्रम 3 में ईशा गुप्ता अभिनेता बॉबी देओल के साथ इंटीमेट और बोल्ड सीन को लेकर सुर्खियों में थे। अब इसी बीच अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसकी वजह से वो सुर्खियों में है। दरअसल बात ये है कि, ईशा गुप्ता ने हाल ही में ताजा फोटो शूट करवाया है, जिसमे वो अलग अलग अंदाज में दिखाई दे रही है।

तस्वीरों में सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान ईशा गुप्ता की ड्रेस पर गया है। इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता का बोल्ड अंदाज फैंस को क्रेज़ी कर रहा है। साथ ही हर कोई उन्हें देख हैरान है। तस्वीरों में अभिनेत्री ईशा गुप्ता काफी खूबसूरत और हॉट लग रही है। यहां पर आप देख सकते कि वो ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ईशा गुप्ता बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं जो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहती है।

Sunny Deol ने पोस्ट शेयर कर कहा, इंसाफ के लिए संघर्ष आज भी जारी

इससे पहले भी कई बार ईशा गुप्ता अपने बोल्ड और हॉट लुक से सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अगर हम बात करें उनके काम की तो आश्रम 3 के अलावा और वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों और वेब सीरीज में दिखाई देने वाली हैं।Ajay Devgn की वजह से आज तक कुंवारी हैं Tabu, खुद किया खुलासा

नाना बनने के लिए उत्साहित हैं Anil Kapoor, सोनम के बच्चे के लिए कपूर फैमिली में हो रही खास तैयारियां