×

Vijay Deverakonda की फिल्म लाइगर से सामने आया धांसू पोस्टर, फैंस कर रहे तारीफ

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विजय देवरकोंडा लाइगर को लेकर सुर्खियों में है। अब उनकी फिल्म लाइगर का नया पोस्टर भी मेकर्स ने जारी कर दिया है। फिल्म लाइगर का नया पोस्टर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। फिल्म टाइगर के नए पोस्टर में विजय देवरकोंडा बिल्कुल न्यूड अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म टाइगर का नया पोस्टर खुद अभिनेता विजय देवरकोंडा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमे अभिनेता अपने हाथ में गुलाब के फूलों का गुच्छा पकड़े दिखाई दे रहे हैं और अपनी परफेक्ट और मस्कुलर बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहे है।


जिसे देखकर उनके चाहने वाले भी फिल्म लाइगर की रिलीज को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। आपको बता दें कि फिल्म में अभिनेता विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए विजय देवरकोंडा ने लिखा कि, एक ऐसी फिल्में जिसमें मेरा सब कुछ ले लिया।

मेरे सबसे चैलेंजिंग रोल ने परफॉर्मेंस के रूप में मेंटली रूप में, फिजिकली रूप से, मैं तुम्हें सब कुछ देता हूं, जल्द आ रही है लाइगर। बता दें कि, फिल्म लाइगर मैं विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में माइक टायसन स्पेशल अपीयरेंस देंगे। ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्देशन जगन्नाथ पुरी ने किया है।