×

क्या Arjun Kapoor और Malaika Arora का हो गया झगड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दोनों को कई मौकों पर एक साथ सपोर्ट भी किया गया है। अब इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल बात है कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को एयरपोर्ट पर देखा गया था। यहां पर ये दोनों एक साथ नजर नहीं आए थे। अब इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोगों का यह कहना है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

शायद इन दोनों की लड़ाई हो गई है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जब भी एक साथ नजर आते हैं, तो दोनों एक दूसरे पर प्यार जताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते और हाथों में हाथ लिए दिखाई देते हैं। लेकिन इस वीडियो को देखकर लोग ये अनुमान लगा रहे हैं कि, शायद दोनों के बीच में लड़ाई हो गई है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के इस एयरपोर्ट वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

इन दोनों के इस वीडियो को देखकर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और सवाल पूछ रहे हैं कि, क्या इन दोनों में लड़ाई हो गई है। वहीं कई लोग ये दावा कर रहे हैं कि, लड़ाई हो गई है दोनों की क्या, झगड़ा हो गया है क्या तुम लोगों में? पक्का लड़ाई हुई है। जैसे कमेंट सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के दौरान एक दूसरे पर प्यार जताते नजर आए थे।