×

Devoleena Bhattacharjee ने अपने ऑन स्क्रीन देवर के साथ की सगाई, सामने आई तस्वीरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे के मशहूर टीवी शो साथ निभाना साथिया में नजर आ चुके कलाकार देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि, देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह ने एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक लिया है। बीते दिन ही अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंस को जानकारी दी कि, उन्होंने अपने ऑन स्क्रीन देवर के साथ सगाई कर ली है।

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर किया और इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए बताया कि, उन्होंने सगाई कर ली है। देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह को आप एक साथ टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में देख चुके है। जिसमे विशाल सिंह ने देवोलीना भट्टाचार्जी के देवर का किरदार निभाया था।

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

हालांकि अब देवोलीना भट्टाचार्जी ने विशाल सिंह के साथ सगाई कर ली है। इन दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई की है, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

विशाल सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते थे। हालांकि अब दोनों ने बहुत ही साधारण तरीके से सगाई की है। जिसमे अभिनेत्री काफी खुश नजर आ रही है। इन तस्वीरों में वो एक दूसरे के साथ पोज देते नजर आ रहे है।