×

कान्स फिल्म फेस्टिवल के जूरी डिनर के लिए पहुंची Deepika Padukone, वायरल हुआ हॉट लुक

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्दी ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 17 मई से दुनिया के सबसे बड़े में फिल्म इवेंट में से एक कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है और यह आगामी 28 मई तक चलने वाला है। इस फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर के फिल्म स्टार रेड कॉरपेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरते दिखाई देंगे। यहां पर सबसे गर्व की बात यह है कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई भी कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने वाले हैं।

इसके अलावा आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण इस बार दूसरे दिग्गज कलाकारों के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल की जूरी मेंबर में शामिल हुई है। इसी बीच आ दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत दूसरे जूरी मेंबर्स के साथ डिनर नाइट से की है। फ्रांस के ग्रैंड हयात होटल मार्टनेज में सभी जूरी मेंबर्स के लिए डिनर रखा गया था और दीपिका पादुकोण भी इसका हिस्सा बनी। इस दौरान अभिनेत्री सिंपल लुक में काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थी।

पति और बेटी के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए फ्रांस रवाना हुई Aishwarya Rai

दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमे दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का ये लुक सामने आते ही सुर्खियों में है। जिसे लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। अगर हम बात करें दीपिका पादुकोण के काम की तो वह आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

फिर से अनन्या पांडे पर Kangana Ranaut ने साधा निशाना

इन फिल्मों से बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाली हैं Kriti Sanon