×

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सालों बाद होगी दयाबेन की वापसी, आ रही ऐसी खबरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे के मशहूर सुपरहिट कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो को लेकर इन दिनों कई खबरें सामने आ रही है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले इस शो में बबीता जी और तारक मेहता का किरदार निभाने वाले कलाकार शो को अलविदा कहने जा रहे हैं। शैलेश लोढ़ा और मुनमुन दत्ता ने टीवी सीरियल को छोड़ने का मन बना लिया है। अब इसी बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को लेकर एक बड़ी और अच्छी खबर सामने आ रही है।

दरअसल बात यह है कि इस शो में जल्द ही दया बहन की एंट्री होने जा रही है। आपने बिल्कुल सही सुना है। इस बात का खुलासा खुद टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रड्यूसर असित कुमार मोदी ने किया है। हाल ही में खास बातचीत के दौरान असित कुमार मोदी ने बताया कि हमने अब तक भी दया बहन के किरदार को खत्म नहीं किया है। हम कुछ समय से बुरे दौर से गुजर रहे है। साल 2020 और 2021 का समय हमारे लिए बहुत बुरा था। अब समय के साथ चीजें भी बदल गई है। इसके साथ उन्होंने कहा कि हम उम्मीद कर रहे हैं कि साल 2022 में दयाबेन की वापसी हो सकती है।

एक बार फिर से दया बहन और जेठालाल मिलकर लोगों का मनोरंजन करेंगे। मुझे यह बात नहीं पता कि दिशा वाकाणी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी करेंगी या नहीं, हमारा अभी दिशा वकानी के साथ अच्छा रिलेशन है। असित कुमार मोदी ने कहा कि, दिशा वकानी हमारे परिवार का हिस्सा है लेकिन अब उनकी शादी हो चुकी है। उनका एक बच्चा और इन दिनों वह अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने में लगी हुई हैं।