×

Code M 2 Trailer एक बार फिर से मोनिका मेहरा बन OTT पर राज करने आ रही जेनिफर विंगेट

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट एक बार फिर से धाकड़ अंदाज में ओटीटी पर धमाका करने जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री जेनिफर विंगेट कोड एम नाम की वेब सीरीज के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया था और अब वह जल्द ही इस वेब सीरीज के सीक्वल में नजर आने वाली हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म की इस वेब सीरीज में अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने मोनिका मेहरा का किरदार निभाया था।

पहले सीजन में आर्मी ऑफिसर से एक सोल्जर दूसरे सोल्जर को एक झूठे मिशन पर ले जाकर मार देता है और इस झूठ को छुपाने के लिए वह कुछ मासूमों को भी मार देता है। इसी केस को सुलझाने के लिए मोनिका मेहरा को बुलाया जाता है।

Salman Khan की फिल्म में इस अभिनेता के साथ रोमांस करेंगी Shehnaaz Gill

जेनिफर विंगेट के साथ इस कोड एम वेब सीरीज में तेज विरवानी लीड रोल में नज़र आए है। आपको बता दें कि पहले सीजन को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और पहले सीजन की सफलता को देखते हुए अब मेकर इसका दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं और इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर काफी सस्पेंड से भरा हुआ है और जेनिफर को कई मुसीबतों से होकर गुजरना पड़ता है। जेनिफर विंगेट की वेब सीरीज काफी दिलचस्प होने वाली है, यह वेब सीरीज का ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है। जेनिफर विंगेट की कोड एम सीजन 2 वेब सीरीज 9 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज होने जा रही है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के सवाल पर Kiara Advani ने दिया ये जवाब

क्या कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल भुलैया 2 को टक्कर देगी Ayushmann Khurrana की Anek