×

Charu Asopa ने Rajeev Sen के साथ अपने तलाक की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू आसोपा के रिश्ते को लेकर एक बार फिर से हैरान करने वाली खबर आ रही है। खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि चारू आसोपा और राजीव सेन एक दूसरे से अलग होना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला लिया है और जल्द ही एक दूसरे से तलाक लेने वाले है। तलाक की खबरों के पीछे अभिनेत्री चारू आसोपा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।

जिसमें उन्होंने अपने रिश्ते में आ रही खटास को लेकर चुप्पी तोड़ी है। चारू आसोपा की पोस्ट में लिखा है कि, दूरी कभी भी रिश्ते को खत्म नहीं करती है। यह रिश्ता क्या कहलाता है से मशहूर अभिनेत्री चारू आसोपा की तलाक की खबरों के बीच इस पोस्ट को शेयर कर वह सुर्खियों में आ गई गई हैं। उनकी पोस्ट में लिखा है कि, दूरी कभी भी रिश्ते को खत्म नहीं करती है लेकिन बातचीत की कमी और देर में जवाब देना रिश्ते को खत्म कर देता है।

चारू ने इन सब के बीच अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह लहंगा पहनकर फोटोशूट कराती दिखाई दे रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करने के बाद चारू आसोपा ट्रोल की जा रही है। एक यूजर ने लिखा कि, सबसे ज्यादा नासमझ कपल। वही दूसरे ने लिखा कि, आपने अपने पति की सारी फोटोज क्यों डिलीट कर दी। इसके अलावा कई तरह के सवाल अभिनेत्री से किया जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले भी चारू आसोपा और राजीव सेन के रिश्ते को लेकर अलग-अलग तरह की खबरें सामने आ चुकी है।