×

ललित मोदी के साथ Sushmita Sen के अफेयर की खबर पर भाई राजीव सेन ने तोड़ी चुप्पी

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री सुष्मिता सेन आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित कुमार मोदी को डेट कर रही हैं। इस बात का खुलासा खुद ललित कुमार मोदी ने 14 जुलाई को अभिनेत्री के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए आधिकारिक तौर पर किया। इसके बाद हर तरफ दोनों के प्यार के चर्चे हो रहे हैं।

ललित मोदी ने अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, उन्होंने बताया कि वो मालदीव और लंदन में छुट्टी मनाकर लौटे हैं। सुष्मिता सेन की डेटिंग की खबरों पर आप उनके भाई राजीव सेन ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि वो भी इस खबर से हैरान है, उन्होंने कहा कि मुझे भी सुखद आश्चर्य हुआ है। मैं इस बारे में अपनी बहन से बात करूंगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है।

राजीव अपनी पत्नी और टीवी अभिनेत्री चारू आसोपा से तलाक लेने का फैसला कर लिया है और इन दोनों ने की आधिकारिक तौर पर तलाक के लिए आर्जी भी डाल दी है। आपको बता दें कि, वहीं अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों लाइफ के सबसे अच्छे फेस में है।

Salman Khan ने बिग बॉस 16 के लिए बढ़ाई अपनी फीस, रकम जानकर होंगे हैरान

बीती रात ललित कुमार मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान करते हुए उन्हें अपनी बेटर हाफ बताया था। जिसके बाद लोग अंदाजा लगाने लगे कि दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली है। लेकिन बाद में ललित मोदी ने सफाई पेश करते हुए एक और पोस्ट किया और बताया कि अभी हम सिर्फ रिलेशनशिप में हैं शादी भी करेंगे बाद में।

मुंबई में रेस्टोरेंट के बाहर नजर आई Sonam Kapoor, वायरल हो रही तस्वीर

 

एयरपोर्ट पर पति Vicky Kaushal के साथ नजर आई Katrina Kaif, देखें वीडियो