×

बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, दिग्गज अभिनेता Mithilesh Chaturvedi का हुआ निधन

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर और दिग्गज अभिनेता के निधन की खबर सामने रही है। आपको बता दें कि, टीवी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने 3 अगस्त को अपनी आखिरी सांसे ली। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि मिथिलेश चतुर्वेदी पिछले काफी समय से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्हें कुछ दिनों पहले दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद वो अपने परिवार के पास देखभाल के लिए लखनऊ शिफ्ट हो गए थे।

हालांकि अब आई ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। मिथिलेश चतुर्वेदी ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांस ली। मिथिलेश चतुर्वेदी ने बॉलीवुड और टीवी फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्मों और शो में काम किया है। उन्होंने कोई मिल गया, सनी देओल की ग़दर एक प्रेम कथा, सत्या और बंटी और बबली जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है।

इसके अलावा सलमान खान की फिल्म रेडी में भी उन्होंने काम किया। मिथिलेश चतुर्वेदी ने इस सलमान खान के फिल्म रेडी में बड़े चाचा का किरदार निभाया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिथिलेश चतुर्वेदी ने साल 1997 में भाई भाई फिल्म के जरिए अपने बॉलीवुड अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों और टीवी सीरियल्स में अपनी एक अलग पहचान बनाई। हालांकि अब अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी हमारे बीच नहीं रहे, उनका निधन हो गया है।