×

Athiya Shetty और K L Rahul की वायरल हो रही तस्वीर, जर्मनी में बिता रहे वक्त

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आथिया शेट्टी इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड और मशहूर क्रिकेटर के एल राहुल के साथ इंग्लैंड में है। जहां पर वह एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं। इसी बीच आथिया शेट्टी और के एल राहुल की मुलाकात आकांक्षा रंजन से हो गई। बता दें कि आकांक्षा रंजन इन दिनों म्यूनिख में अपना वेकेशन एंजॉय कर रही है। इस दौरान आथिया शेट्टी और के एल राहुल की उनसे मुलाकात हो गई।

इस दौरान इस मुलाकात को खास और यादगार बनाने के लिए तीनों ने एक दूसरे के साथ कई तस्वीरें क्लिक किया कार्रवाई और उन्हें अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। आकांक्षा रंजन ने कैमरे में पोज देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमे वह क्रॉप टॉप और डेनिम जींस पर पीले रंग की जैकेट पहने दिखाई दे रही है। इस दौरान वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। दूसरी तस्वीर में आकांक्षा रंजन, आथिया शेट्टी और के एल राहुल के साथ पहुंच दे रही है।

तस्वीर में तीनों ही स्माइल करते हुए बेहद क्यूट लग रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए आकांक्षा रंजन ने लिखा कि, हमें किसी का सहारा मिल जाए। सोशल मीडिया पर तीनों की यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि इन दिनों के एल राहुल आथिया शेट्टी के साथ जर्मनी में है। जहां पर वो अपनी कमर की सर्जरी कराने के लिए गए थे। हालांकि उनकी सर्जरी सफल हो गई है लेकिन वह करीब 1 महीने तक रेस्ट पर रहेंगे।