×

ससुरालवालों के साथ पहली बार जैन मंदिर में पूजा करती नजर आई Ankita Lokhande, देखें तस्वीरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने पिछले महीने ही अपने बॉयफ्रेंड भी विक्की जैन के साथ शादी के सात फेरे लिए थे। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी काफी धूमधाम से शादी हुई थी। जिसके बाद ये दोनों मुंबई वापस आ गए। शादी के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे अपने ससुराल वालों के साथ किसी पूजा में शामिल हुई है। अंकिता लोखंडे अपने पति और ससुराल वालों के साथ जैन मंदिर में पूजा की है।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की पूजा से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमे आप देख सकते हैं कि, अंकिता लोखंडे लाल चुनरी साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही है और उनका ये ट्रेडिशनल लुक उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

अंकिता लोखंडे को तस्वीरों में पारंपरिक अंदाज में देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। जबकि अंकिता लोखंडे के पति धोती और टीशर्ट पहनकर पूजा में शामिल हुए हैं। अंकिता लोखंडे अपने परिवार और ससुराल वालों के साथ पोज दे रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी Amitabh Bachchan की फिल्म झुंड, मेकर्स ने किया ऐलान

इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि, परिवार के साथ हवन कुंड के पास बैठी नजर आ रही है। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा कि, नए रिश्ते और नई चीजें सीखना। बात करें अंकिता लोखंडे के काम की तो बहुत जल्द ही शहीर शेख के साथ पवित्र रिश्ता सीजन 2 में नजर आने वाली है।

25 फरवरी को रिलीज होगी Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi, इस दिन आएगा ट्रेलर

Shamita Shetty ने सरेआम किया बॉयफ्रेंड Raqesh Bapat को किस, वायरल वीडियो