×

इस दिन रिलीज होगी Amitabh Bachchan की फिल्म झुंड, मेकर्स ने किया ऐलान

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने जा रहे है। जिसमे उनकी फिल्म झुंड भी शामिल है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड काफी समय पहले ही रिलीज कर दी जाती है लेकिन इस फिल्म की रिलीज कई बार बदली जा चुकी है। हालांकि अब मेकर्स ने फिल्म झुंड की रिलीज डेट का आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है। अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया है।

जिसके प्रोड्यूसर भूषण कुमार है। ये फिल्म आगामी 4 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले काफी समय से कोरोना वायरस महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज पर काफी असर पड़ा है।

हालांकि अब मार्च के महीने में एक बार फिर से सिनेमाघरों की रौनक वापस लौटने की उम्मीद की जा रही है। यही कारण है कि, मेकर्स इन दिनों फिल्मों की रिलीज डेट लगातार अनाउंस कर रहे हैं। हाल ही में ट्रिपल आर, राधेश्याम और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया है।

अब अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड 4 मार्च को रिलीज की जा रही है। इस बात की जानकारी अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए दी है। आपको बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बस विजय बरसे का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा वो आने वाले दिनों में रनवे 34, ब्रह्मास्त्र और द इंटर्न जैसी फिल्मों में नजर आने वाले है।