×

Raju Srivastava की रिकवरी के लिए Amitabh Bachchan ने भेजा ऑडियो मैसेज, सेहत में हो रहा सुधार

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। आपको बता दें कि बीते बुधवार को जिम में राजू श्रीवास्तव वर्कआउट कर रहे थे। इसी दौरान उनको अचानक दिल का दौरा पड़ गया था। जिसके बाद राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि अब जो खबरें सामने आ रही है उसमें कहा जा रहा है कि, कई दिनों के बाद राजू श्रीवास्तव की तबीयत में थोड़ा सुधार नजर आ रहा है। राजू श्रीवास्तव की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद लोग लगातार उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। इसी बीच राजू भी रिकवरी कर रहे हैं।

बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के लिए एक दिल छू लेने वाला संदेश भेजा है। दरअसल बात ये है कि एम्स के डॉक्टर ने सलाह दी कि राजू श्रीवास्तव को कोई प्रिय आवाज ही रिकवरी में मदद कर सकती है। ऐसे में जब इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन को दी गई तो अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज में राजू श्रीवास्तव के लिए खास मैसेज भेजा है। बता दें कि, राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन को हमेशा से अपना आदर्श मानते हैं और उनकी फिल्मों को भी पसंद करते हैं। कई बार उन्होंने अपनी कॉमेडी में अमिताभ बच्चन की मिमिक्री भी की है। ऐसे में अमिताभ ने भी राजू की स्पीड रिकवरी के लिए उन्हें अपना ढेर सारा प्यार भेजा है। उन्होंने ऑडियो मैसेज के जरिए राजू श्रीवास्तव को मैसेज दिया है।

बता दें कि, अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव की तबीयत के बारे में जानकारी लगते ही उन्हें ढेर सारे मैसेज भी किए, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वो और उनका परिवार उन मैसेज को देख नहीं पाया। जिसके बाद उनके परिवार के कहने पर डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी आवाज के जरिए मैसेज भेजा है। जिसे राजू श्रीवास्तव को सुनाया गया है। इसके साथ यह खबरों में बताया जा रहा है कि उनका परिवार अमिताभ बच्चन के ऑडियो मैसेज को कई बार राजू श्रीवास्तव को सुनाएंगे। जिससे उनकी तबीयत में सुधार हो सके। खबरों में बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार हो रहा है सबकी दुआ असर कर रही है।