×

Amitabh Bachchan ने लगाई Aamir Khan को डांट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दोनों दिग्गजों का वीडियो

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में है। जिसका प्रमोशन अभिनेता इन दिनों कई इवेंट और टीवी शो में कर रहे हैं। इसी बीच आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में नजर आने वाले हैं। ये शो आगामी 7 अगस्त से 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है।

ऐसे में मेकर्स ने इस शो का प्रोमो जारी किया है। अमिताभ बच्चन के इस शो में अभिनेता आमिर खान की टांग खिंचाई करते नजर आ रहे हैं। बता दे कि आमिर खान अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे हैं और अमिताभ के सवालों का जवाब देंगे।  एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है जिसमें अमिताभ बच्चन आमिर खान को डांट लगाते  नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आमिर मुस्कुराते हुए कह रहे हैं मैं ट्विटर पर अमित जी की वजह से आया। वहीं मुझे लेकर आए लेकिन मुझसे कुछ टवीट होता ही नहीं है। आमिर की बात सुनकर अमिताभ हंसने लगते हैं और कहते हैं मेरे जितने दोस्त यार हैं उनकी जब फिल्में लगती थी तो मैं ट्विटर पर प्रमोट करता था सर और कुछ नहीं करता था।

आदित्य चोपड़ा से शादी करने से पहले इन बाॅलीवुड अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका Rani Mukherjee का नाम

इसके बाद आमिर की बात सुनकर अमिताभ नाराज हो जाते हैं और डांट लगाते हुए कहते हैं कि, आप इतनी फिल्मों का प्रचार करते हैं हमारे केबीसी का प्रचार क्यों नहीं करते। अमिताभ बच्चन और आमिर खान की ये बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अगर हम बात करें लाल सिंह चड्ढा की तो यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर खान और नागा चैतन्य लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Mallika Sherawat ने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा सभी एलिस्टर एक्टर्स ने साथ काम करने से किया था इंकार

Alia Bhatt ने सुनाया अपना दुखड़ा, कहा मैंने कई बार आपत्तिजनक कमेंट बाजी का सामना किया