×

Pushpa 2 की शूटिंग के बीच वायरल हो रहा Allu Arjun का लुक, देखकर फैंस बोलें मैं झुकेगा नहीं

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा 2 को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया फिल्म पुष्पा पार्ट वन की सफलता के बाद मेकर ने इस के दूसरे पार्ट का ऐलान किया है और अब मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ एक बार फिर से रश्मिका मंदाना का रोल देखने को मिलेगा। ऐसे में लोग आप दोनों कलाकारों के पहले लुक को देखने के लिए बेताब है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अल्लू अर्जुन ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। जो इस वक्त वायरल हो रही है। इन तस्वीरों का कनेक्शन उनकी फिल्म पार्ट 2 से जोड़ा जा रहा है। अल्लू अर्जुन की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर फोटोग्राफ विरल भयानी ने शेयर की है। जो देखते ही देखते इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगी है। इस तस्वीर को देखने के बाद अल्लू अर्जुन के चाहने वाले अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

जिसमे ज्यादातर लोग अल्लू अर्जुन और उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जिसमे अल्लू अर्जुन बड़े बालों में और बढ़ी हुई दाढ़ी में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने गले में हैवी चैन भी पहन रखी है। जो उनके लुक को कंप्लीट कर रही। अभिनेता का यह लोग देखने के बाद फैंस क्रेजी हो गए हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा मुझे लगता है कि, पुष्पा 2 की शूटिंग कर रहे हैं। दूसरे ने लिखा मैं  झुकेगा नहीं साला। अभिनेता की इस तस्वीर पर लोगों ने कई तरह से कमेंट किया है। आपको बता दें कि डायरेक्टर सुकुमार ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। उम्मीद की जा रही है कि यह अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज भी कर दी जाएगी।