×

प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के बाद Alia Bhatt ने कराया पहला फोटोशूट, देखें तस्वीरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल बात ये है कि, आलिया भट्ट ने हाल ही के दिनों में अपनी प्रेगनेंसी का आधिकारिक तौर पर ऐलान किया था। जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में  है और चारों तरफ से उन्हें बधाई अभी मिल रही है।

प्रेग्नेंट होने के बावजूद अभिनेत्री आलिया भट्ट लगातार काम कर रही है और इन दिनों उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। दरअसल बात ये है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। जिसने आलिया गुलाबी कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही है।

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की उसमे वो अपनी इंगेजमेंट रिंग दिखाती नजर आ रही है। आपको बता दें कि, आलिया भट्ट ने अपनी रिंग फिंगर में इंगेजमेंट रिंग पहन रखी है। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो कॉफी विद करण के शूट के दौरान की। बता दें कि, हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 7 का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसमे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट भी दिखाई दी।

Athiya Shetty और K L Rahul की वायरल हो रही तस्वीर, जर्मनी में बिता रहे वक्त

इस दौरान वो यही ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं। कॉफी विद करण सीजन 7 शो में आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ नहीं बल्कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के को-स्टार रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। अगर हम बात करें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की तो इसमे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा शबाना आज़मी, जया बच्चन और धर्मेंद्र जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

इस साल रिलीज होगी Manoj Bajpayee की वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 3, आ रही ऐसी खबरें

सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का ये वीडियो देख भड़के लोग, कहा क्या मलाइका से सीखा है ये सब