×

मानुषी छिल्लर के साथ तस्वीर शेयर कर Akshay Kumar ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर जल्द ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज के जरिए अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही है। जिसमे उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें कि अभिनेत्री और विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर शनिवार यानी 14 मई को अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर मानुषी छिल्लर को न सिर्फ उनके चाहने वाले बल्कि करीबी दोस्त और साथी कलाकारों ने अपने अपने खास अंदाज में उन्हें जन्म देने की बधाई दी है।

इसी लिस्ट में अभिनेता अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मानुषी छिल्लर के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए होने जन्मदिन की बधाई दी है।

अभिनेता अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज के प्रमोशन के दौरान की तस्वीर शेयर की है और इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, मुझे पता है कि अपने डेब्यू का इंतजार काफी लंबा रहा, लेकिन आपने इसे एक राजकुमारी की तरह अत्यंत गरिमा के साथ प्रबंधित किया है। अब वक्त आ गया है। जन्मदिन की बधाई मानुषी छिल्लर। आप सभी के जीवन में खुशियों की कामना करता हूं।

Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की फिल्म भीड़ की रिलीज डेट का खुलासा, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मानुषी छिल्लर फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता का किरदार निभा रही है। जबकि अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा सोनू सूद और संजय दत्त जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए हैं। इसका निर्माण यशराज बैनर तले किया गया है। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश त्रिवेदी ने किया है।

द कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा बताने वालों को Anupam Kher ने जमकर लगाई लताड़, देखें पोस्ट

Kamal Haasan के खिलाफ केस दर्ज, अभिनेता पर लगा ये आरोप