×

बॉक्स आफिस के बाद अब OTT पर इस दिन रिलीज होगी Shahid Kapoor फिल्म जर्सी

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर की पिछली रिलीज फिल्म जर्सी थी। जो बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म जर्सी बीते 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। फिल्म जर्सी में में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर लीड रोल में नजर आए थें फिल्म को दर्शकों की तरफ से कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली। नतीजा ये रहा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही फ्लॉप हो गई। लेकिन जर्सी को फिल्म क्रिटिक्स की तरफ से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था।

फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के रोल में नजर आए हैं। हालांकि अब फिल्म जर्सी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल बात यह है कि मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग की है। साथ ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया है। मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जर्सी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि, यह फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आगामी 20 मई को रिलीज होने जा रही है। इस खबर को सुनने के बाद जाहिर है

वह फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए जो फिल्म जर्सी को वह बॉक्स ऑफिस पर नहीं देख पाए थे। इसके अलावा आपको बता दें कि मैं अभिनेता शाहिद कपूर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं और वह जल्द ही और टीटी पर डेब्यू भी करेंगें जिसके लिए शाहिद कपूर इन दिनों राज और डीके के डायरेक्शन में बन रही वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं।