×

Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने के बाद सामने आया Aamir Khan का लुक, बदले बदले नजर आए अभिनेता

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि, अपनी फिल्म लाल सिंह चढ़ा के जरिए आमिर खान ने बॉक्स ऑफिस पर 4 साल बाद वापसी की थी। उनकी इस फिल्म से दर्शकों को काफी ज्यादा उम्मीदें थी। लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फिर गया। लाल सिंह चड्ढा घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मुश्किल से 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है।

जबकि यह एक बड़े बजट की फिल्म है, जिसकी वजह से मेकर्स भी सदमे में है। फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन से ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन इस फिल्म की कमाई बढ़ नहीं रही है। बल्कि लगातार घटती जा रही है और लाल सिंह चड्ढा साल 2022 की रिलीज रिलीज हुई फिल्मों में सबसे बड़ी डिजास्टर बताई जा रही है। जबकि आमिर खान ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था। हालांकि, अब जब फिल्म फ्लॉप हो गई तो आमिर खान का कुछ अता पता नहीं है। ऐसे में लोग ये जाने के लिए उतावले है कि, आमिर खान कहां है?

खबर में कहा जा रहा है कि, आमिर खान अपनी अगली फिल्म के अगले शेड्रयूल को शुरू करने से पहले 2 महीने का ब्रेक लेकर यूएस चले गए हैं। पिछले कई दिनों से आमिर खान का कोई अपडेट नहीं मिला है। लेकिन इसी बीच कैलिफोर्निया से आमिर खान की एक फैन ने उनकी ताजा तस्वीर शेयर की है। फैन के साथ आमिर की यह सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमे नताशा नाम की एक लड़की ने आमिर खान के साथ यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, कल मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल था।

 

इसके साथ उन्होंने आमिर खान की तस्वीर शेयर की है, जिसमे आमिर खान का पूरा लुक बदला दिखाई दे रहा है। नताशा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कई लोग लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि, तुम्हें यह कहां मिल गया है। तो नताशा ने जवाब दिया मैंने भी उनसे यह पूछा कि, आप यहां? तो उनका जवाब था हां बस यही घूम रहा था। तस्वीर में आमिर का का लुक काफी बदला हुआ दिखाई दे रहा था। उनकी दाढ़ी थोड़ी सफेद थी बाल भी छोटे और प्रॉपर ग्रुंड थे।