×

Aamir Khan की लाल सिंह चड्ढा के बाद अब Akshay Kumar की रक्षाबंधन फिल्म को बायकाॅट करने की हो रही मांग, सामने आया कारण

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि उनकी ये फिल्म इसी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही लोग लगातार सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा को बायकाट करने की मांग कर रहे हैं। बता दे कि आमिर खान की फिल्म के बाद अब अक्षय कुमार के फिल्म रक्षाबंधन भी लोगों के निशाने पर गई है।

लोग फिल्म को बायकाट करने की बात कर रहे हैं और इसका कारण फिल्म रक्षाबंधन की राइटर कणिका ढिल्लन हैं ट्विटर पर बायकॉट रक्षाबंधन ट्रेंड करने लगा यूजर से कणिका ढिल्लन के पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कहा कि, ये हिंदू संस्कृति के खिलाफ है।


सोशल मीडिया पर लोग लगातार कणिका ढिल्लन के उन पोस्ट के बारे में बात कर रहे हैं जिनमें उन्होंने गौवंश, गौमूत्र और हिंदुत्व को लेकर बात की थी। उनके पोस्ट को ध्यान में रखकर यूजर अपील कर रहे हैं कि फिल्म को ना देखें।


लोगों द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन इसी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसमे उनके साथ भूमि पेडणेकर लीड रोल में नजर आएंगी फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।