×

Aamir Khan के बाद Kareena Kapoor ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकाॅट करने की मांग पर दिखाया तेवर, कही ये बात

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी जल्दी रिलीज होने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि उनकी ये फिल्म आगामी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में करीना कपूर खान के साथ आमिर खान ने लीड रोल में नजर आएंगे। लेकिन आपको बता दें कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज से पहले इसके बायकाट करने की मांग की जा रही है।

सोशल मीडिया पर लोग लगातार हैशटैक बायकाॅट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड करा रहे हैं। फिल्म के बायकाॅट करने की खबरें सामने आने के बाद आमिर खान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और बायकाट करने की मांग को लेकर कहा कि, फिल्म को बायकाॅट ना करें और प्लीज उसे देखने जरूर जाएं। अब एक बार फिर अभिनेत्री करीना कपूर खान की भी की फिल्म को बायकाॅट करने की मांग पर प्रतिक्रिया सामने आई है।

करीना कपूर खान ने कहा कि, आज के समय में अपनी आवाज उठाने के लिए कई प्लेटफार्म है, सबकी अपनी राय है। तो अब अगर ऐसा होने जा रहा है तो आपको कुछ बातों को नजरअंदाज करना सीखना होगा। वरना आपका जीना मुश्किल हो जाएगा और इसलिए मैं इस तरह से किसी भी बात को गंभीरता से नहीं लेती।

अभिनेत्री के इस जवाब को कई लोग पसंद नहीं कर रहे हैं। अगर हम बात करें फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तो ये हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। जिसमे आमिर और करीना के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य लीड रोल में नजर आएंगे।