×

Abhimanyu Dassani Shilpa Shetty की फिल्म निकम्मा ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, मेकर्स ने जारी किया मोशन पोस्टर

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा को लेकर एक अच्छी खबर आ रही है। एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा के एलिमेंट्स से भरपूर इस फिल्म में अभिमन्यु दसानी, शिल्पा शेट्टी और शिर्ली सेटिया लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का अधिकारिक तौर पर ऐलान काफी समय पहले ही कर दिया गया था। अब मेकर्स ने फिल्म निकम्मा के ट्रेलर रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। अभिमन्यु दसानी, शिल्पा शेट्टी और शिर्ली सेटिया पिछले काफी समय पहले ही फिल्म् की शूटिंग पूरी कर ली थी।

अब इसका ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने जा रहा है। जिसके लिए दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। आज महज कुछ समय पहले ही फिल्म के मेकर्स ने निकम्मा का मोशन पोस्टर जारी करते हुए बताया कि फिल्म का ट्रेलर इसी 17 मई को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म निकम्मा का मोशन पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है कि यह एक एक्शन से भरपूर, रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म होने वाली है। अभिमन्यु ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर अपने इंस्टा हैंडल से साझा किया है। जिसमें उनके हंकी हीरो के किरदार की झलक साफ-साफ दिखाई दे रही है। फिल्म निकम्मा का निर्देशन शब्बीर खान ने किया है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर ऐसी राय रखते हैं Prakash Jha

फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर फिल्म इंडिया तले किया जा रहा हैं। फिल्म निकम्मा में अभिमन्यु दस्सानी, शिल्पा शेट्टी और शिर्ली सेटिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा इसमे सुनील ग्रोवर, समीर सोनी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Jug Jugg Jeeyo इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी कियारा, वरुण, नीतू और अनिल की फिल्म जुग जुग जियो, देखें पोस्टर

शादी के 24 साल बाद तलाक लेने जा रहे Sohail Khan और Seema Khan