×

Aashram season 3 trailer बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर रिलीज, इस बार फैंस के लिए होगा बड़ा सरप्राइज

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल की चर्चित वेब सीरीज आश्रम का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। आपको बता दें कि पिछले 2 सीजन के सामने आने के बाद अब फैंस को इसके तीसरे सीजन का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। अब इसी बीच बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम सीजन 3 की रिलीज कर रहे फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। दरअसल बात यह है कि अब लोगों का इंतजार खत्म हो चुका है। क्योंकि वेब सीरीज आश्रम सीजन 3 का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है।

जिसमे एक बार फिर से अभिनेता बॉबी देओल बाबा निराला बनकर बदनाम दरबार लगाने लगने वाले है। ट्रेलर देखते ही अब फैंस बेसब्री के साथ सीरीज के सारे एपिसोड रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर के साथ ही वेब सीरीज  आश्रम सीजन 3 की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम इसी 3 जून को रिलीज होने जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तीसरे सीजन में त्रिद्धा चौधरी के अलावा ईशा गुप्ता का शिजलिंग अवतार देखने को मिलने वाला है। जो अपने हुस्न की बिजलियां बॉबी देओल पर गिराती नजर आएंगी।

शादी के 24 साल बाद तलाक लेने जा रहे Sohail Khan और Seema Khan

आश्रम सीजन 3 वेब सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं। यह वेब सीरीज इसी 3 जून को रिलीज होने जा रही है। वेब सीरीज में ईशा गुप्ता और बॉबी देओल के अलावा आदिति पोहांकर, दर्शन कुमार, अध्ययन सुमन और सचिन श्रॉफ जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं इसका निर्देशन और प्रकाश झा ने किया है।

Jug Jugg Jeeyo इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी कियारा, वरुण, नीतू और अनिल की फिल्म जुग जुग जियो, देखें पोस्टर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर ऐसी राय रखते हैं Prakash Jha