×

Samantha और Vijay Deverakonda की फिल्म के सेट पर हुआ भयंकर हादस, घायल हुए कलाकार

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपर स्टार कलाकार समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अगली फिल्म कुशी को लेकर सुर्खियों में बने है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान किया गया था। साथ ही फिल्म से दोनों कलाकार का लुक भी सामने आया था। गौरतलब है कि फिल्म कुशी की शूटिंग भी मेकर्स ने शुरू कर दी थी। अब इसी बीच कुशी फिल्म को लेकर एक बड़ी और बुरी खबर आ रही है। दरअसल बात यह है कि, समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म कुशी के सेट पर एक हादसा हो गया है।

दोनों कलाकार फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इसी दौरान एक्सीडेंट हो गया और उन्हें गहरी चोट भी आई है। इस हादसे के बाद दोनों कलाकार समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा को अस्पताल पहुंचाया गया, अस्पताल से वापस आने के बाद दोनों कलाकारों ने फिल्म की शूटिंग का बचा हिस्सा पूरा करने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं कर पा रहे था, जिसके बाद फिल्म के शेड्यूल को कुछ समय के लिए कैंसिल करना पड़ा। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि समांथा रुथ प्रभु और विजय कश्मीर के पहलगाम इलाके में एक स्टंट सीन की शूटिंग कर रहे थे। जिससे दौरान उन्हें चोट लग गई।

ये सीन काफी ज्यादा कठिन बताया जा रहा है। दोनों स्टार्स को नदी के दोनों किनारों पर बंधी रस्सी के ऊपर एक वाहन चलाना था, लेकिन दुर्भाग्य से वाहन गहरे पानी में गिर गया और दोनों की पीठ में चोट भी लगी है। इस हादसे के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, अस्पताल से वापस आने के बाद दोनों ने शूटिंग दोबारा शुरू की लेकिन पीठ में काफी दर्द होने की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया।

अपने से आधी उम्र की अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करने के लिए कपिल शर्मा ने Akshay Kumar का उड़ाया मजाक

 

इसके बाद फिजियोथैरेपिस्ट को बुलाया गया और दोनों को और होटल वापस भेजना पड़ा। आपको बता दें कि बीते दिन फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था और मेकर्स ने खुलासा किया था कि यह फिल्म इस साल दिसंबर के महीने में रिलीज की जाएगी। फिल्म को आप तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में देख सकते हैं।

पहले सोमवार को शानदार कमाई कर ले गई Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 2, देखें ताजा आंकड़े

क्या राजनीति फिल्म का सीक्वल बनाएंगे Prakash Jha, सवाल पूछने पर डायरेक्टर ने दिया ऐसा जवाब