×

92 वर्षीय सिंगर Lata Mangeshkar आईसीयू में भर्ती, आ रही ऐसी खबरें

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की स्वर कोकिला कहीं जाने वाले सिंगर लता मंगेशकर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। सिंगर लता मंगेशकर को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। लता मंगेशकर को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 92 वर्षीय सिंगर मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती हैं। लता मंगेशकर की भतीजी रचना से मिली जानकारी के अनुसार उनमें कोरोना संक्रमण के हल्‍के लक्षण देखे गए हैं। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि उनको अन्या स्वास्थय समस्या की वजह से डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

लता मंगेशकर को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने की खबरें सामने आने के बाद उनके चाहने वाले उनकी सेहत को लेकर काफी ज्यादा चिंता में है। सोशल मीडिया के जरिए कई फैंस लता मंगेशकर के लिए दुआएं कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्‍हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पिछले साल सितंबर में लता मंगेशकर ने अपना 92 वां जन्मदिन अपने परिवार के सदस्यों के साथ मनाया था। बता दें कि सिर्फ लता मंगेशकर ही नहीं हाल ही में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकारों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

जिसमे प्रेम चोपड़ा, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, अमृता अरोरा, नकुल मेहता, एकता कपूर और महेश बाबू जैसे कलाकार शामिल है।