×

Lok Sabha Elections 2024 बिहार के भागलपुर में गरजे जेपी नड्डा, लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा

 

बिहार न्यूज डेस्क !!! भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बिहार के भागलपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने इंडी गठबंधन, कांग्रेस के साथ-साथ लालू परिवार पर भी हमला बोला. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की उपलब्धियां भी गिनाईं.

बिहार हर कष्ट सह लेगा लेकिन....

जेपी नड्डा ने इस दौरान बिहार के लोगों के साहस की सराहना की. उन्होंने कहा कि बिहार राजनीतिक रूप से काफी जागरूक है. चाहे कितनी भी कठिनाई उठानी पड़े, बिहार देश और राज्य के प्रति अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हटता।

डी एलायंस सिर्फ दो चीजों का गठबंधन है: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि इंडी एलायंस सिर्फ दो चीजों का गठबंधन है. सबसे पहले, पितृसत्तात्मक पार्टियों का गठबंधन है। दूसरा, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए गठबंधन है. जो लोग जीवन भर एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते रहे, आज वे भ्रष्टाचार करने के लिए एक साथ आ गए हैं।

लालू घर में मटन बनाना सिखा रहे हैं

जेपी नड्डा ने कहा कि लालू यादव बेल पर चल रहे हैं और घर पर मटन बनाना सिखा रहे हैं. उन्होंने डिंपल-अखिलेश, सोनिया-राहुल, लालू-राबड़ी समेत सभी विपक्षी दलों पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया.

आज मेड इन इंडिया मोबाइल बनता जा रहा है: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि 10 साल पहले आप जो मोबाइल फोन इस्तेमाल करते थे उस पर 'मेड इन चाइना, मेड इन कोरिया, मेड इन जापान' लिखा होता था. लेकिन, आज आपके पास जो मोबाइल है उस पर लिखा है, मेड इन इंडिया। आज भारत आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा है।

जेपी नड्डा ने आयुष्मान भारत योजना पर चर्चा की

जेपी नड्डा ने कहा कि 2014 से पहले वे मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए पैसे की मांग करते थे. डेढ़ लाख रुपये मांगे गए, तब कहीं एक लाख रुपये मिले। बाकी पैसा जनता से इकट्ठा कर इलाज किया जाता था. लेकिन आज आयुष्मान भारत योजना के तहत हर साल 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है।