×

Lok Sabha Elections 2024 के दूसरे चरण से पहले लालू यादव को लगा बड़ा झटका, BJP में शामिल हुआ ये कद्दावर नेता, मीसा भारती की बढ़ाएगा टेंशन

 

बिहार न्यूज डेस्क् !! लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियों के बीच दलबदल और जोड़-तोड़ चरम पर है. इसी क्रम में बुधवार को मनेर विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक रहे श्रीकांत निराला ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. निराला को बीजेपी के प्रदेश सह प्रभारी दीपक प्रकाश ने पार्टी की सदस्यता दिलाई और पार्टी में स्वागत किया. बीजेपी में शामिल होने के बाद निराला ने कहा कि मनेर हमेशा से राजद का वोट बैंक रहा है, लेकिन इस बार यहां से बीजेपी नेतृत्व करेगी. उन्होंने कहा कि लोगों को यह गलतफहमी है कि मनेर विधानसभा में भाजपा के कार्यकर्ता नहीं हैं. उन्होंने बीजेपी में शामिल होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह मेरी घर वापसी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है.

पाटिलीपुत्र में मीसा बनाम रामकृपाल का मुकाबला है

मनेर विधानसभा पाटिलीपुत्र लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आती है. बीजेपी ने एक बार फिर रामकृपाल यादव पर भरोसा जताया है. वहीं, राजद की ओर से मीसा भारती चुनाव मैदान में हैं. श्रीकांत निराला के बीजेपी में शामिल होने से मीसा भारती की टेंशन बढ़ सकती है. बता दें कि पाटिलिपुत्र सीट पर आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होना है.