×

Meerut Lok Sabha सीट पर अखिलेश यादव ने फिर बदला उम्मीदवार, अतुल प्रधान की जगह सुनीता वर्मा पर खेला दांव

 

उत्तर प्रदेश न्यूज डेस्क !!! समाजवादी पार्टी में मुरादाबाद और बागपत की तरह मेरठ-हप्पूड लोकसभा सीट का प्रत्याशी दूसरी बार बदल दिया गया है। अब सुनीता वर्मा को टिकट दिया गया है. उधर, अतुल प्रधान ने कहा कि वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के फैसले को स्वीकार करते हैं. उन्होंने इस्तीफे से जुड़ी चर्चाओं को अफवाह करार दिया है. 2 हफ्ते पहले मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी के तौर पर भानु प्रताप के नाम की घोषणा की गई थी. पार्टी पदाधिकारियों ने भानु प्रताप को बाहरी बताकर विरोध किया. कुछ ने तो इस्तीफा भी दे दिया था. बाद में नेता जी ने लखनऊ जाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने अपनी पार्टी रखी.

अतुल के पर्चा दाखिल करते ही प्रत्याशी बदलने की चर्चा

2 दिन पहले भानु प्रताप का टिकट काट दिया गया और अतुल प्रधान को सिंबल आवंटित कर दिया गया. अतुल प्रधान ने बुधवार को नामांकन पत्र भरा. नामांकन पत्र दाखिल होते ही सोशल मीडिया पर शुरू हुई सपा प्रत्याशी बदलने की चर्चा, लखनऊ पहुंचे अतुल प्रधान

अतुल प्रधान ने इस्तीफे की बात को अफवाह बताया

मंथन के बाद अतुल प्रधान का टिकट काट दिया गया और पूर्व मेयर व पूर्व विधायक योगेश वर्मा की पत्नी सुनीता वर्मा को प्रत्याशी घोषित कर दिया गया. पार्टी के इस फैसले के चलते सोशल मीडिया पर अतुल प्रधान के इस्तीफे की चर्चा हो रही है. अब बातचीत में अतुल प्रधान ने साफ किया है कि ये सब अफवाहें हैं.