×

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल शुरू होगी, आइटम 100 रुपये से कम में उपलब्ध होंगे,जानें

 

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया ने ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की घोषणा की है। अमेज़न की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 20 जनवरी से 23 जनवरी तक आयोजित की जाएगी। इस बीच, ग्राहकों को स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन ब्यूटी, होम किचन, टीवी और रोजमर्रा की घरेलू वस्तुओं पर बम्पर छूट के साथ शानदार ऑफर होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए रिपब्लिक डे सेल 19 जनवरी से शुरू होगी। इस अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के बारे में जानें।

बैंक से ऑफर

क्रेडिट कार्ड धारकों को अमेज़न के ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में एसबीआई बैंक से 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इसके अलावा, बिक्री में उपलब्ध उत्पादों को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

रोजमर्रा की वस्तुओं पर प्रस्ताव

इस रिपब्लिक डे सेल में ग्राहकों को 40,000 से अधिक घरेलू सामान उपलब्ध कराया जाएगा। ग्राहक इन वस्तुओं को 99 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा बिक्री में आपको फैशन उत्पादों पर 80% की छूट मिलेगी।

स्मार्टफोन कम कीमत में उपलब्ध होंगे

अमेजन की इस सेल में कम कीमत में स्मार्टफोन उपलब्ध होंगे। इस सेल के दौरान ग्राहक 4,999 रुपये की कीमत से स्मार्टफोन खरीद पाएंगे। इसके अलावा, ग्राहकों को लगभग सभी डिवाइसों पर नो-कॉस्ट EMI का ऑफर मिलेगा।

रसोई और घर के उत्पादों पर प्रस्ताव

इस स्मैश हिट सेल में रसोई और घरेलू उत्पाद 79 रुपये से उपलब्ध हैं। इसके अलावा, 149 रुपये से बिक्री में कुकवेयर उत्पाद उपलब्ध होंगे।

इलेक्ट्रॉनिक और सामान प्रदान करते हैं

इस सेल में 4,000 से अधिक इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज आइटम उपलब्ध होंगे। इस बीच, ग्राहक इन वस्तुओं को 199 रुपये से खरीद सकते हैं। इसके अलावा, बिक्री में किताबों, खिलौनों और वीडियो गेम पर 70 फीसदी से अधिक की छूट दी जाएगी।