×

Flipstart Sale: 80% तक की छूट, खरीदें Rs 69 में भी,जानें

 

फ्लिपकार्ट प्लेटफॉर्म पर फ्लिपकार्ट डेज़ सेल का दूसरा दिन चल रहा है। बिक्री 3 दिनों के लिए रखी गई है, जो 1 दिसंबर से शुरू हुई थी। फ्लिपकार्ट पेज ने खुलासा किया है कि सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स, लैपटॉप, टीवी, किराना, बेबी केयर जैसे आइटम सस्ती कीमत पर खरीदे जा सकते हैं। आइए, आज दूसरे दिन उपलब्ध सर्वोत्तम सौदों के बारे में जानते हैं … सेल में इलेक्ट्रॉनिक सामान पर 80 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। ग्राहक 50 प्रतिशत तक की छूट पर टीवी, एसी और फ्रिज ला सकते हैं।

फ्लिपकार्ट के ग्राहकों को ग्रूमिंग एसेंशियल पर 25% से 60% तक की छूट मिल सकती है। सेल में 1 लाख से अधिक उत्पाद उपलब्ध कराए जा रहे हैं। पेज से पता चला है कि ग्राहक सेल में हर दिन के महत्वपूर्ण सामानों को सहेज पाएंगे। इसके अलावा फूड एंड बेवरेज पर 70% तक की छूट यहां से मिल सकती है।

सेल में हेडफोन और स्पीकर पर 70 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। बेबी केयर एसेंशियल का भी बिक्री पर 70% तक लाभ उठाया जा सकता है। दूसरी ओर, ग्रूमिंग एसेंशियल ग्राहकों को 25% से 60% की छूट पर घर ला सकता है। सेल में 1 लाख से अधिक उत्पाद उपलब्ध कराए जाएंगे। सेल में लैपटॉप, टीवी जैसे एक्सेसरीज पर हॉट डील्स दी जाएंगी। इसके अलावा क्लोथिंग, ब्यूटी जैसे उत्पादों पर फ्लिपकार्ट डील्स ऑफ द डे दिया जाएगा।

होम एसेंशियल पर ऑफर
ग्राहक घर प्रस्तुत सामान रुपये की प्रारंभिक कीमत पर खरीदा जा सकता है। 79. इसके अलावा, रसोई और भोजन रुपये की प्रारंभिक कीमत पर घर लाया जा सकता है। 69. होम डेकोर रेंज को शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है। 59. इसके अलावा, बाथ और किचन फिटिंग को भी शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है। 69।ं