×

Flipkart Flipstart Days सेल आज से शुरू, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट

 

Flipkart Flipstart Days आज से शुरू हो रहा है। तीन दिनों तक चलने वाली यह बिक्री इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर 80 प्रतिशत की छूट दे रही है। बिक्री 1, 2 और 3 दिसंबर को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर हो रही है। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स के अलावा कपड़े, फुटवियर, एक्सेसरीज, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स, फर्नीचर, होम डेकोर समेत कई अन्य कैटेगरीज में भी छूट दी जा रही है।

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए मैक्रो लैंडिंग पेज बनाया है। यह लैंडिंग पृष्ठ आज से शुरू होने वाली बिक्री के बारे में बताता है। एसी, टीवी और रेफ्रिजरेटर की खरीद पर इस बिक्री में 50 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। साल के आखिरी महीने की शुरुआत में इस सेल में यूजर्स को हर कैटेगरी में डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। आइए, जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

ऑफर
फ्लिपकार्ट फ्लिपकार्ट डेज सेल में हेडफोन और स्पीकर की खरीद पर 70 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। वहीं, सबसे ज्यादा बिकने वाले लैपटॉप की खरीद पर 30 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। पहनने योग्य उपकरणों के बारे में बात करते हुए, स्मार्टवॉच और फिटनेस बेंट 1,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। डिस्काउंट के साथ ही नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।