×

Varanasi  अचानक लगी आग, गृहस्थी के साथ बकरी भी जली

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  नवाबगंज थाना के केरावडीह शेरवानीपुर निवासी कुसुम देवी के छप्परनुमा घर में  अचानक आग लग गई. शोर सुनकर जब तक गांव के लोग दौड़ते और आग पर काबू पाते पूरा घर आग की लपटों से जलकर राख हो गया.

छप्पर के नीचे रखा गृहस्थी का सारा सामान जलने के साथ ही उसमें बंधी बकरी भी जल गई. खबर मिलते ही प्रधान बुधई पटेल, प्रतिनिधि शरद श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे, लेखपाल कानूनगो को मामले की जानकारी देकर मदद दिलाए जाने की मांग किया. हीरागंज प्रतिनिधि के अनुसार महेशगंज थाना क्षेत्र के झींगुर गांव तिराहे के पास अचानक आग लग गई. जिससे खेतों में मड़ाई करके रखा भूसा और खेतों की सुरक्षा के लिए लगाई गई बाड़ भी जलकर राख हो गई. खबर देने के बाद भी फायर ब्रिगेड की टीम  घंटे बाद भी मौके पर नहीं पहुंची.

गेहूं के खेत में लगी आग से कई पेड़ जले

अज्ञात कारणों से गेहूं के खेत में लगी आग लगने से गांव में रहा दहशत का माहौल बन गया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के बेहटा गांव में  की पहर में 12 बजे नहर के किनारे खेत में गेहूं के खेत में अज्ञात कारणों से आग लग गई. हवा चलने से आग धीरे-धीरे बेहटा गांव की तरफ बढ़ते हुए आबादी के पास पहुंच गई. आग से कई फलदार वृक्ष जल गए. घटना की सूचना ग्रामीणों ने आसपुर देवसरा पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड को दी. मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने आग पर बुझा ली. आग से रोशन पाण्डेय, शिवम, यश आदि ग्रामीणों का हरा पेड़ जलकर राख हो गया.

 

 

वाराणसी न्यूज़ डेस्क