×

Varanasi पुलिस मुठभेड़ के दौरान लूट का आरोपी पकड़ाया

 

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  महराजगंज के कटान बाजार के समीप  की रात पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया. पैर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके पास से लूट के रुपये, घटना में प्रयुक्त बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है.

महराजगंज के शिवपुर गांव निवासी वंदना यादव पत्नी रामदरश यादव  मार्च को अपने देवर रामआशीष के साथ बाइक से कहीं जा रही थी. मुड़िल गांव के पास बाइक सवार दो बदमाश उसके गले से सोने की चेन व लॉकेट छीनकर फरार हो गए. विरोध करने पर बदमाशों ने उसके देवर के साथ मारपीट की. बाइक की चाबी निकालकर फेंक दी. पीड़िता की तहरीर पर महराजगंज पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. जांच के दौरान महराजगंज क्षेत्र के शास्त्रत्त्ी नगर निवासी मोहम्मद अजीम पुत्र मोहम्मद सालीम का नाम प्रकाश में आया. थाना के प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार मिश्र ने बताया कि  की रात सूचना मिली कि बदमाश बाइक से कटान बाजार की ओर आ रहा है. पुलिस को देखकर बदमाश ने बाइक घुमाकर महेशपुर की ओर भागने का प्रयास करने लगा. वह फायरिंग करने लगा. जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लग गई.

मारपीट में डॉक्टर समेत12 पर केस

शहर कोतवाली क्षेत्र के लछिरामपुर स्थित एक अस्पताल के सामने  की रात मारपीट के मामले में पुलिस ने डॉ. मनीष त्रिपाठी व 10-12 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है.

लछिरामपुर गांधी नगर कालोनी निवासी अंकुर सिंहने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि  की रात वह कार से घर जा रहे थे.

 

 

वाराणसी न्यूज़ डेस्क