×

Varanasi  रिटायर एआरटीओ कर्मी के घर से दिनदहाड़े लाखों की चोरी

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   नगर कोतवाली के भुपियामऊ पुलिस चौकी के पास रिटायर एआरटीओ कर्मचारी का बंद मकान दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोर खंगाल ले गए. देररात लखनऊ से लौटने के बाद घटना की जानकारी हुई. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की.

देहात कोतवाली भुपियामऊ पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर भाजपा नेता रामसिंह के बड़े भाई रिटायर एआरटीओ कर्मचारी जयसिंह ने घर बनवाया है.  वह घर में ताला बंद कर बहू के इलाज के संबंध में परिवार के साथ लखनऊ गए थे. देररात वापस लौटे तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा था. घर के भीतर अलमारी, बाक्स तोड़कर चोर डेढ़ लाख रुपये नकद सहित करीब 20 लाख के जेवर समेट ले गए थे. चोरी की खबर पर चौकी इंचार्ज राहुल कुमार, एसओ विनीत उपाध्याय ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया, लेकिन चोरों का पता नहीं चल सका. चोरों का सुराग लगाने के लिए स्वॉट टीम भी मौके पर पहुंची.

चोरी की घटनाओं को रोकने का पुलिस जितना दावा कर रही है. चोर उतनी ही अधिक चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के दावे को फेल साबित कर रहे हैं.

लालगंज के रायपुर भगदरा निवासी विवेक शुक्ला  अपनी मां का इलाज कराने रायबरेली गए थे. देर हो जाने के कारण घर वापस नहीं लौट पाए. घर में ताला बंद देख चोरों ने किचेन की तऱफ लगी खिड़की काटी और अंदर घुस गए. इसके बाद कमरों में रखी अलमारी व अन्य जगहों से नकदी व जेवर समेट ले गए. पीड़ित विवेक शुक्ला ने अज्ञात के खिलाफ रानीगंज कैथौला चौकी प्रभारी को तहरीर दी है. चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है. जांच की जा रही है.

 

 

वाराणसी न्यूज़ डेस्क