×

Varanasi  वाराणसी फुटबॉल के फाइनल में

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में आयोजित जूनियर बालिका राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में  दो सेमीफाइनल मैच खेले गए. इसमें वाराणसी और आजमगढ़ की टीमों ने अपने-अपने मैच जीतकर फाइनल में स्थान सुनिश्चित कर लिया.  को फाइनल मैच के बाद पुरस्कार वितरण होगा.

पहला सेमी फाइनल मुकाबला आगरा मंडल बनाम बनारस मंडल के मध्य खेला गया. एकतरफा मुकाबले में बनारस की टीम 9-0 से जीत गई. आंचल ने 5वें, 7वें व 9वें मिनट में लगातार तीन गोल कर हैटट्रिक पूरी की. इसके बाद वाराणसी की खिलाड़ियों ने विपक्षी टीम पर लगातार हमले करने शुरू कर दिये. आगरा की खिलाड़ियों ने मैच में वापसी करने की भरसक कोशिश की, लेकिन वाराणसी की खिलाड़ियों ने उन्हें कोई मौका नहीं दिया. खुशबू पटेल ने 12वें व कोमल ने 13वें मिनट में गोल दागा. बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते ही आंचल ने मैच में 16वें व 22वें मिनट में गोल कर टीम को 7-0 की बढ़त दिला दी. आंचल ने फिर से 33वें व 35वें मिनट में गोल कर टीम को 9-0 से जीत दिलाई.

अविघ्ना इंफ्रा क्लब की 22 रन से जीत

जयनारायण इंटर कॉलेज के मैदान में श्रद्धा नारायण राव क्रिकेट प्रतियोगिता अंडर-19 में  अविघ्ना इंफ्रा क्लब ने अजय पांडेय क्रिकेट क्लब को 22 रन से हरा दिया.

अविघ्ना इंफ्रा क्लब ने जीशान खान के 56, अंकित साहनी के 35 रन की मदद से 34.3 ओवर में 10 विकेट पर 192 रन बनाये. जवाब में अजय पांडेय क्रिकेट क्लब की टीम ने जीत के लिए कड़ा संघर्ष किया.

हालांकि नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहने से टीम विजय लक्ष्य तक नहीं पहुंच सकी. टीम सभी विकेट खोकर 170 रन ही बना सकी. मैन आफ द मैच विजेता टीम के अतुल तिवारी बने. उन्होंने महत्वपूर्ण दो विकेट लिये और नाबाद 25 रन की पारी खेली.

 

 

वाराणसी न्यूज़ डेस्क