×

Varanasi  अकाउंटेंट के घर पर सस्पेंशन आर्डर चस्पा

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   करोड़ों के गबन में बिजली विभाग के निलंबित अकाउंटेंट केशवेंद्र द्विवेदी के आलोक नगर (सगहट, रोहनियां) स्थित आलीशान घर पर  शाम सस्पेंशन आर्डर चस्पा कर दिया गया. निलंबन के बाद से फरारी और बस्ती के मुख्य अभियंता कार्यालय पर भी रिपोर्ट न करने के चलते निलंबन आदेश घर परचस्पा किया गया है.

बिजली विभाग के लोग अकाउंटेंट के घर पहुंचे तो वहां लाइट जल रही थी. अफसरों ने मेनगेट पर लगी घंटी बजाई. कई बार आवाज लगाई लेकिन कोई बाहर नहीं आया. तब मेनगेट पर आर्डर चस्पा कर टीम लौट गई. अकाउंटेंट का घर खोजने में एक महिला ऑपरेटर ने मदद की थी.

कई अफसरों के नाम आए सामने

दस करोड़ रुपये के गबन में कई अफसरों के नाम सामने आए हैं लेकिन पूर्वांचल डिस्कॉम प्रबंधन उन्हें बचाने में लग गया है. प्रबंधन अब भी दावा कर रही है कि इस गबन में सिर्फ केशवेंद्र का हाथ है.

प्रयागराज से खाली हाथ लौटी पुलिस

सुंदपुर चौकी पर तैनात दरोगा दयाशंकर यादव को दस करोड़ रुपये के गाबन की जांच सौंपी गई है.  पुलिस टीम के साथ विवेचक अकाउंटेंट के प्रयागराज के खुल्दाबाद स्थित घर पहुंचे थे. वहां केशवेंद्र नहीं मिला. उसके परिजनों से पूछताछ कर टीम वाराणसी लौट आई. सातवें दिन भी केशवेंद्र पुलिस की पकड़ से बाहर है.

 

 

वाराणसी न्यूज़ डेस्क