×

Varanasi  मंडुवाडीह चौराहे पर 5 दिन पहले जैसे हालात

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   मंडुवाडीह चौराहा पर  लागू टू-वे ट्रैफिक सिस्टम  बदलना पड़ा. क्योंकि ककरमत्ता आरओबी से चौराहे की ओर जाने वाली सड़क की बिजली विभाग ने केबिल बिछाने के लिए खुदाई करा दी. इससे जाम लग गया जिसका असर मंडुवाडीह चौराहा तक जा पहुंचा.

तीखी धूप में लगा जाम खत्म कराने के लिए अंतत मंडुवाडीह चौराहा पर  के पहले की व्यवस्था लागू करनी पड़ी. फिलहाल यह व्यवस्था रहेगी. बिजली विभाग के अनुसार काम  रात तक हो जाएगा. इसके बाद  ट्रैफिक की नई व्यवस्था लागू कर दी जाएगी.

इस वाकये से यह भी उजागर हो गया कि नया ट्रैफिक सिस्टम लागू करने के पहले पुलिस और अन्य विभागों का आपस में संवाद नहीं हुआ था.

मंडुवाडीह चौराहे पर  बैरिकेडिंग लगा दी गई थी. मंडुवाडीह आरओबी से आने वाले वाहन चौराहे से बाएं बनारस स्टेशन की ओर आगे यू-टर्न लेकर दूसरी लेन से चांदपुर जा रहे थे. मंडुवाडीह थाने से बनारस स्टेशन और आरओबी की ओर जाने के लिए चौहारे से लहरतारा की ओर यू-टर्न की व्यवस्था बनाई गई थी. वाहनों की गति भले ही धीमी पड़ गई हो लेकिन लोगों को जाम से राहत मिली थी.

 

 रिकवरी एजेंट पर मुकदमा दर्ज

सारनाथ थाना क्षेत्र अंतर्गत रिंग रोड फेज-1 पर ट्रक सीज करने के लिए पहुंचे फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट ने चालक से मारपीट की. किस्त जमा करने की रसीद दिखाने के बावजूद मारपीट कर ट्रक खड़ा करवा लिया. ट्रक मालिक सीरगोवर्धनपुर के गायत्री नगर निवासी जय प्रकाश सिंह की शिकायत पर सारनाथ पुलिस ने अखिलेश सिंह, धीरज सिंह समेत  रिकवरी एजेंट और अन्य अज्ञात पर बलवा, मारपीट, धमकी की धाराओं में केस दर्ज किया है.

 

वाराणसी न्यूज़ डेस्क