×

Varanasi  मरीज की मौत पर अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ केस

 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  दादरी क्षेत्र में बुलंदशहर बाईपास के पास सड़क हादसे में घायल युवक की मौत के मामले में अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि अस्पताल में युवक के उपचार के दौरान चिकित्सकों ने लापरवाही बरती. इसके कारण युवक की जान गई. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

बुलंदशहर के खुर्जा का रहने वाला मनीष कुमार 25  को गाजियाबाद से बाइक से जा रहा था. बुलंदशहर बाइपास के पास कार ने मनीष को टक्कर मार दी. हादसे में मनीष के पैर में चोट आई. मनीष के दोस्त ने उसके परिजनों को घटना की सूचना दी. परिजनों ने मनीष को बुलंदशहर के बाबू बनारसी दास अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल से उसी दिन मनीष की हालत सामान्य बताकर पट्टी कर दी गई. मगर घर पहुंचने पर मनीष की हालत एक बार फिर बिगड़ गई.

परिजनों ने उसे दादरी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर 28  को उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. परिजनों ने अस्पताल के मालिक, चिकित्सक और नर्स के खिलाफ उपचार में लापरवाही बरतने का आरोप लगा केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपियों से भी पूछताछ करने की तैयारी में है.

 

 

वाराणसी न्यूज़ डेस्क