×

उदयपुर में गन्ने के जूस की मशीन में फंसे लड़की के बाल, बालों साथ-साथ उधड़ी चमड़ी

 
उदयपुर न्यूज़ डेस्क !!! अंबामाता मास्टर कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर गन्ने का रस निकालते समय एक बालिका के बाल मशीन में उलझ गए। इससे बाल सहित त्वचा भी झड़ने लगी। . दो माह पहले युवती की शादी हुई थी. मौके पर मौजूद सिविल डिफेंस के वालंटियर ने तत्परता दिखाते हुए बच्ची को एमबी अस्पताल पहुंचाया।


दोपहर करीब 2 बजे अंबा माता थाना क्षेत्र में बूथ नंबर 112 के पास तनीषा माली (22) गन्ने का रस निकाल रही थी। इस दौरान उसके सिर के बाल मशीन में फंस गये और बच्ची दर्द से कराहने लगी. इसी दौरान अंबामाता निवासी नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवक जयसिंह सरदार मतदान कर बाहर आए। जब उन्होंने मौके पर भीड़ देखी तो वे तुरंत वहां पहुंचे और बच्ची को बाहर निकाला और ऑटो से एमबी अस्पताल पहुंचाया। हादसे में बच्ची के सिर से चमड़ी समेत बाल उड़ गये. ऐसे में जयसिंह लड़की के छोटे भाई को बाइक पर बैठाकर अस्पताल पहुंचे और लड़की को भर्ती कराया।

एक निजी अस्पताल ले जाया गया

घायल बालिका को पहले एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के प्लास्टिक सर्जरी एवं बर्न विभाग के डॉक्टर ने बताया कि अत्यधिक रक्तस्राव के कारण बच्ची की हालत गंभीर है. उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है. जल्द ही उनका ऑपरेशन किया जाएगा. इससे पहले बीपी समेत अन्य जांचें की जा रही हैं।