×

राजस्थान की इन 2 सीटों पर कांग्रेस को छोड़ इस क्षेत्रीय पार्टी से है भाजपा को ज्यादा खतरा

 
उदयपुर न्यूज़ डेस्क !!! राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण की 12 सीटों पर शुक्रवार को मतदान होना है। वहीं, दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होने वाला है, जिसे लेकर बीजेपी और कांग्रेस एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में इन दिनों बांसवाड़ा-डूंगरपुर और उदयपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी और कांग्रेस के अलावा अब भारतीय आदिवासी पार्टी भी अपना वर्चस्व कायम करने की कोशिश में है. BAP की लोकप्रियता को देखते हुए अब बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधने की बजाय BAP पार्टी पर निशाना साधा है. गुरुवार को उदयपुर में राज्यसभा सांसद चुन्नीलाल गरासिया ने बीएपी पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

'कांग्रेस और उनके पिता लोकतंत्र का मजाक बना रहे हैं'

चुन्नीलाल गरासिया ने BAP पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि BAP पार्टी जिस तरह से आदिवासी इलाकों में बीजेपी के बारे में गलत प्रचार कर रही है वो सही नहीं है. जबकि भाजपा सरकार ने आदिवासियों के लिए बहुत कुछ किया है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जब बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस और बीएपी एक साथ आई तो कांग्रेस प्रत्याशी ने अपना नाम वापस नहीं लिया. 'कांग्रेस और पिता दोनों पार्टियां लोकतंत्र का मजाक उड़ा रही हैं।'

खरिद ने ताराचंद मीना पर आरोप लगाया

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने उदयपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीना पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कांग्रेस प्रत्याशी सरकार में थे तो उन्होंने कांग्रेस के एजेंट के तौर पर ही अपनी सेवाएं दीं. उन्होंने कहा कि ताराचंद मीना बार-बार जिस कोटड़ा मिशन की बात कर रहे हैं, वह उनका काम है. एक राजनेता के तौर पर उन्होंने ऐसा नहीं किया. साथ ही कोटरा मिशन के दौरान उन्होंने वहां जो भी काम किया, उसके जरिये सरकारी धन का दुरुपयोग किया. इतना ही नहीं खराड़ी ने ताराचंद मीणा पर आरोप लगाया कि उन्होंने कोटड़ा की जनता को गुमराह किया है.