×

Udaipur  13 साल की बच्ची से बेरहमी, गर्म चाकू से दागा
 

 

राजस्थान न्यूज डेस्क, जयपुर के बाद उदयपुर में 13 साल की मासूम बच्ची के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है. घर का काम ठीक से नहीं करने पर युवती पर चाकू से वार कर दिया गया। उसका मुंह और अंग जल गए थे। उसके चचेरे भाई और भाभी पर मासूम के साथ इंसानियत की हद पार करने का आरोप है. वे उसे बिहार से उदयपुर ले आए और उसे लिखना सिखाने को कहा।

युवती कई महीनों से इससे पीड़ित थी। मेरा चचेरा भाई उदयपुर में काम करता है। घर से निकलने के बाद उसकी भाभी दिन भर उसके लिए घर का काम करती थी। अगर कोई कमी होती तो वह उसे थप्पड़ मार देता और लाठियों से मार देता। गर्म चाकू और चिमटी से बच्चे के हाथ-पैर और मुंह भी अक्सर जख्मी हो जाते थे। इस बारे में जब किसी बच्चे से पूछा जाता है तो वह डर जाता है। उसे अपने रिश्तेदारों या अपने आस-पास के किसी व्यक्ति से बात करने की अनुमति नहीं थी।

पड़ोसी से लड़की की सूचना मिली तो मामला बाल कल्याण समिति तक पहुंचा। चाइल्ड लाइन और सवीना पुलिस की टीम रोशननगर स्थित बालिका के घर पहुंची. लड़की से बात करने के बाद उसे शेल्टर होम भेज दिया गया।

बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष ध्रुव कुमार काविया ने कहा कि बच्ची दो साल से यहां रह रही थी. लड़की का भाई सब कुछ जानता था, लेकिन वह अनजान रहा। वह भी बिहार का रहने वाला है और उसकी शादी असम की एक युवती से हुई है।

उदयपुर न्यूज डेस्क!!!